Home Entertainment बड़ा दिलचस्प है क्विंटन डी कॉक की लवस्टोरी, मैच के दौरान चीयरलीडर...

बड़ा दिलचस्प है क्विंटन डी कॉक की लवस्टोरी, मैच के दौरान चीयरलीडर पर आया था दिल

245
0
क्विंटन डी कॉक की लव स्टोरी

साउथ अफ्रीका के कैप्टन क्विंटन डी कॉक की लवस्टोरी (Quinetone De Kock Love Story hindi) भी उतना ही दिलचस्प है जितना उनका किसी मैच में धुंआधार छक्के-चौंकों से रनों की बरसात करना। लेकिन, यहां हम उनके मैच प्रदर्शन की नहीं बल्की, साउथ अफ्रिका के कैप्टन और बेहद ही शानदार बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक की लवस्टोरी के बारे में आपको बतायेंगे कि आखिर किस तरह वो एक मैच के दौरान चीयरलीडर्स को अपना दिल दे बैठे।

क्विंटन डी कॉक की लवस्टोरी कैसे और कब शुरु हुई?

क्विंटन डी कॉक की लव स्टोरी नहीं किसी फिल्मी स्टोरी से कम, मैदान पर ही हुआ प्यार...

दरअसल, यह रोचक घटना 2012 में लॉयन्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेले गए टी20 मुकाबले के दौरान की है। जिसमें अफ्रीका के कैप्टन क्विंटन डी डिकॉक ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 51 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। बस इसी मैच के दौरान, जब वो ग्राउंड पर लगातार रनों की बरसात कर रहे थे तब उनकी नज़र अचानक वहां मौजूद चीयरलीडर पर पड़ी, जहां डी कोक पहली ही नज़र में क्लीनबोल्ड हो गए।

247Groundnews.com मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर क्विंटन डीकॉक का चीयरलीडर पर आया था दिल, फेसबुक से शुरू हुई थी Love Story %

बता दें, चीयरलीडर का नाम साशा हर्ले है। जी हां, मैच के दौरान ही चीयरलीडर साशा के साथ सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक फॉल इन लव हो गए। ये उनका लव एट फर्स्ट साइट था। फिर इसके बाद क्या था । अब बारी थी बात को आगे बढाने की तो बता दें, डी कॉक भले ही क्रिकेट के ग्राउंड पर छक्का-चौके लगाते हों लेकिन, ये ईश्क का ग्राउंड था। यहां डीकोक काफी शर्मिले निकले। और यही वजह थी कि उन्हें अपने लवस्टोरी (क्विंटन डी कॉक की लवस्टोरी) को आगे बढाने में काफी वक्त लग गया।

जब क्विंटन डी कॉक की लवस्टोरी में आई मुश्किलें

मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर क्विंटन डीकॉक का चीयरलीडर पर आया था दिल, फेसबुक से शुरू हुई थी Love Story - Breaking Samachar

अब क्विंटन डी कॉक की लवस्टोरी में रुकावट ये थी कि डी कॉक के शर्मिले स्वभाव के चलते उनकी प्रेम रुपी नइया आगे नहीं बढ़ पा रही थी। और इस अटकती नइया के खेवइया बना सोशल मीडिया। जी हां! डी कॉक चाहे जीतने बहादूर या दिलेर हो लेकिन, ग्राउंड पर साशा से न वो प्रेम का इजहार कर पाये और ना हीं उनका मोबाइल नंबर ले पाये। लेकिन, मैदान पर हुई खुशनुमा मुलाकात के बाद क्विंटन डी कॉक की लवस्टोरी को सोशल मीडिया का सहारा मिल गया।

शिखर धवन की पत्नी ने की है दो शादियां, जाने उनकी रोचक लवस्टोरी

बड़ा दिलचस्प है क्विंटन डी कॉक की लवस्टोरी, मैच के दौरान चीयरलीडर पर आया था दिल 1

डी कॉक ने सोशल मीडिया के जरिए साशा के बातचीत करनी शुरु की और धिेरे-धिरे दोनों अच्छे दोस्त बन गए। फिर वक्त और नज़ाकत को देखते हुए डी कॉक ने साशा से न सिर्फ उनका मोबाइल नंबर लिया बल्कि, शादी का प्रस्ताव भी रख दिया।

क्विंटन डी कॉक की लवस्टोरी

इसके बाद दोनों ने वर्ष 2016 में शादी कर ली और बन गए लविंग बर्ड।